वर्डप्रेस वाले चाट खा रहे हैं

हमारे चिट्ठाकार मिलनों के बाद बात हो रही है, ब्लॉग सॉफ्टवेयर रचयिताओं के मिलन की, और वह भी चाट के साथ। वर्डप्रेस के मुख्य रचयिता हैं मैट मुलेनवैग और रायन बोरेन। रायन रहते हैं डलस, टैक्सस में और मैट रहते हैं हज़ारों मील दूर सैन-फ्रैंसिस्को, कैलिफोर्निया में। दोनों ने सालों से वर्डप्रेस पर इकट्ठे काम किया, पर अभी तक मिले नहीं थे। पिछले हफ्ते, मैट ने लिखा

खबर है कि लाजवाब रायन इस हफ्ते उत्तरी कैलिफोर्निया आ रहे हैं और यह बढ़िया मौका है वर्डप्रेस की बैठक करने का। हालाँकि रायन वर्डप्रेस के दूसरे मुख्य डेवलपर हैं, और हम काफी समय से साथ काम कर रहे हैं, हम आमने सामने कभी नहीं मिले, और यह एक तरह से ऐतिहासिक मौका होगा। रात का खाना होगा चाट कैफे पर शनिवार ६ बजे, इस पते पर ….

रायन ने भी अपने ब्लॉग पर इस मिलन की घोषणा की, और बताया कि किस प्रकार वे भेलपूरी, आम की लस्सी और पुदीने की चटनी के साथ विश्व निर्माण करने जा रहे हैं।

बाद में इस मिलन के चित्र भी छपे हैं।

लगता है सॉफ्टवेयर की दुनिया पर अब देसी लोगों के इलावा देसी भोजन का भी हमला हो रहा है।

————
इस प्रविष्टि को अँग्रेज़ी में पढें।

Join the Conversation

2 Comments

  1. मिंया यह चाट कैफे बहुत चलते हैं यहाँ बे-एरिया में। देसी खाने की पहली चेन कह सकते हैं। पाँच ब्रांचें तो मैं जानता हूँ कभी मौका मिले तो जरुर खाइएगा।

    पंकज

  2. अपने अमिताभ भैया कहीं‍ बोले थे कि जैसे-जैसे भारत की अर्थ व्यवस्था सुधर रही है , भारत से सम्बन्धित हर चीज का आदर होने लगा है : भारतीय योग , संगीत , खान-पान , फ़िल्में, शाकाहार , आदि-आदि ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *